Home » इंडिया » Narendra modi meets lk advani and murli manohar joshi lok sabha elections result 2019
 

PM मोदी ने प्रचंड जीत के बाद आडवाणी से की इस तरह मुलाकात, फिर ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 13:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने आडवाणी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया. इसके बाद मोदी ने अपने दूसरे वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की.

पीएम मोदी ने लाला कृष्ण आडवानी से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "आज आडवाणी जी से मुलाकात की. भारतीय जनता पार्टी ने आज जो भी सफलता हासिल की है, वह उन जैसे बड़े नेताओं की वजह है जिन्होंने दशकों तक तपस्या कर पार्टी को खड़ा किया."

PM मोदी की प्रचंड जीत के बाद सेना की बड़ी कार्रवाई, मारा गया कुख्यात आतंकी जाकिर मूसा

आडवाणी से मिलने के बाद वे मुरली मनोहर जोशी से मिले. इसकी भी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की. तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुरली मनोहर जोशी जी विद्वान और बुद्धिजीवी हैं. भारतीय शिक्षा में सुधार लाने के लिए उन्होंने एक बड़ा योगदान दिया है. उन्होंने बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे जैसे कई कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाया. आज सुबह उनसे मुलाकात की."

सिंधिया की पत्नी ने जिसका उड़ाया था मजाक, उसी ने छिन लिया राजनीति का ताज

इस दौरान शाह और मोदी की तारीफ करते हुए मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि दोनों ने बहुत अच्छा काम किया है और पार्टी को इस करिश्माई जीत हासिल करवाई है. बीजेपी को हम लोगों ने बनाई, हमने बीज लगा कर पेड़ उगाया, लेकिन इन लोगों ने इसमें फल पैदा करवाए.

हार नहीं पचा पा रहीं उर्मिला मातोंडकर, EVM पर खड़े किए सवाल

First published: 24 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी