Home » इंडिया » naresh agrawal bad comments on jaya bachchan sushma swaraj says unacceptable
 

BJP में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा नाचने वाली, सुषमा स्वराज ने ऐसे ली क्लास

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 8:41 IST
कभी रम में श्रीराम और ठर्रे में हनुमान ढूंढने वाले पूर्व समाजवादी नेता नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन कर ली. लेकिन भाजपा ज्वाइन करते ही उन्होंने सपा नेता जया बच्चन को लेकर ऐसी टिप्पणी की जिससे भाजपा की दिग्गज नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें खरी-खरी सुनाई. सपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के भीतर ही नरेश अग्रवाल ने अभिनेत्री से नेत्री बनीं जया बच्चन को फिल्मों में नाचने वाली बताकर हंगामा खड़ा कर दिया.

अग्रवाल के इस बयान को पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अस्वीकार्य करार देते हुए कहा कि भाजपा में उनका स्वागत है लेकिन उनकी टि्प्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. विदेश मंत्री ने ट्वीट किया, 'नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.'

वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि इस टिप्पणी से पार्टी नेतृत्व नाराज है और अग्रवाल को जल्द सफाई देनी पड़ सकती है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग किया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है.

इसके अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति से परे उठकर हम उनके बयान की निंदा में एकजुट हैं. हालांकि उन्होंने नरेश अग्रवाल का सीधा नाम नहीं लिया.

इससे पहले सपा में रहते नरेश अग्रवाल पीएम मोदी और भाजपा के मुखर विरोधी रहे हैं. वे कई बार पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तानी जेल में बंद पूर्व नेवी अधिकारी कुलभूषण जाधव को आतंकी, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भांड बता कर विवाद खड़ा किया है. बदायूं में महिला को अगवा कर गैंगरेप की घटना पर भी उनकी अमर्यादित टिप्पणी विवाद खड़ा कर चुकी है.

First published: 13 March 2018, 8:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी