Home » इंडिया » nari shakti samman awardee doordarshan anchor neelam sharma passed away
 

दूरदर्शन की वरिष्ठ न्यूज एंकर नीलम शर्मा का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 16:35 IST

दूरदर्शन की वरिष्ठ पत्रकार और एंकर नीलम शर्मा का निधन शनिवार को हो गया. इस बात की जानकारी दूरदर्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी गई है. नीलम शर्मा ने 1995 में दूरदर्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. नीलम शर्मा के निधन के बाद से मीडिया जगत में ही नहीं, बल्कि उन लोगों में भी शोक का लहर है, जिन्होंने इनका न्यूज देखा होगा. नीलम काफी मशहूर न्यूज एंकर थीं.

नीलम पिछले कई दिनों से ब्रांको निमोनिया से पीड़ित थी. नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में नीलम शर्मा का इलाज चल रहा था. आज दोपहर करीब दो बजे उन्होंने वेंटिलेटर पर अंतिम सांस ली. 50 वर्षीय नीलम शर्मा का पार्थिव शरीर नोएडा स्थित उनके आवास पर रखा गया है. शनिवार शाम 6 बजे उनका अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर किया जाएगा.

नीलम शर्मा लंबे समय से दूरदर्शन का जाना माना चेहरा रही हैं. काफी कम उम्र में उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया. नीलम शर्मा को इसी साल मार्च में 'नारी शक्ति सम्मान' से सम्मानित किया गया था. नीलम शर्मा का दूरदर्शन के साथ 24 सालों तक का सफर रहा. इस दौरान उन्होंने 'तेजस्विनी' और 'बड़ी चर्चा' जैसे कई लोकप्रिय कार्यक्रमों का संचालन किया है.


पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद

First published: 17 August 2019, 16:35 IST
 
अगली कहानी