Home » इंडिया » Narrow escape for Telangana CM K Chandrasekhar Rao after fire in a luggage bag in the helicopter
 

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बची जान, हेलीकॉप्टर में रखे बैग में लगी आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 17:11 IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त  होने से बाल बाल बच गया. चंद्रशेखर जैसे ही उड़ान भरने के लिए हेलीकॉप्टर में बैठे, वैसे ही हेलीकॉप्ट र में रखे बैग में अचानक आग लग गई. इसी दौरान सीएम के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर उसमें पड़ गई.

सुरक्षाकर्मियों ने धुंआ देखते ही तुरंत सूझबूझ दिखाई और आग लगे सामान को हेलीकॉप्टर से नीचे फेंक दिया. बैग में आग लगने की वजह वायरलेस सेट के शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा है. सुरक्षा कर्मियों ने बैग को 100 मीटर दूर फेंक दिया. इसके  बाद मुख्यमंत्री ने अपनी उड़ान जारी रखी.

सुरक्षाकर्मियों के अनुसार यदि आग उड़ान भरने के बीच सफर में लगी होती तो यह हादसा खतरनाक हो सकता था. हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते समय वित्त मंत्री एतेला रेंडर भी मुख्यमंत्री केसीआर के साथ थी. ये घटना करीमनगर की है, जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर में बैठकर आदिलाबाद जिले के लिए निकलने वाले थे.

घटना के बाद मुख्यमंत्री के बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने ट्विटर पर जानकारी दि कि वह सुरक्षित हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सीएमओ टीम के साथ अभी-अभी जांच की गई है। माननीय मुख्यमंत्री के साथ सब ठीक है और वह आदिलाबाद जिले के अपने दौरे पर जा रहे हैं."

ये भी पढें-  सीएम KCR बोले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की समस्या के बारे में 20 बार बताया, लेकिन

First published: 27 February 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी