Home » इंडिया » National SC Reservation Parirakshana Samithi President Karne Srisailan attacked during press conference in Hyderabad
 

हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरक्षण समिति के अध्यक्ष की पिटाई, मुकदमा दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2019, 11:17 IST

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आरक्षण परिरक्षण समिति के अध्यक्ष करणी श्रीशैलम पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हमला हो गया. घटना मंगलवार को हमला हुआ था. घटना हैदराबाद में मंगलवार को घटी. इस मामले में उन्होंने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के स्कॉलर पी अलेक्जेंडर और उनके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

हालांकि दोनों ओर से इस मामले में पुलिस में शिकायत की गई है. अलेक्जेंडर ने अपनी शिकायत में कहा है कि श्रीशैलम के समर्थकों ने उनपर पहले हमला कियादरअसल, मंगलवार को हैदराबाद के एक प्रेस क्लब श्रीशैलम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान वह गुरुकुल पाठशाला (तेलंगाना में एससी /एसटी के लिए आवासीय विद्यालयों) में हो रही गड़बड़ियों को लेकर बोल रहे थे.

इस दौरान एक युवक ने उनपर हमला कर दिया. युवक टेबिल पर चढ़ गया और श्रीशैलम के साथ मारपीट करने लगा. जबतक श्रीशैलम कुछ बोल पाते तब तक युवक ने उनपर लात घूंसे मारना शुरु कर दिया. उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने श्रीशैलम को घेर लिया और हमलावर से उन्हें बचाया. उसके बाद जब लोगों ने श्रीशैलम को घेर कर बाहर निकाला, तब भी हमलावर उनके पीछे-पीछे जाने लगा. उसके बाद हमलावर ने बाहर भी उनपर हमला बोल दिया. उसके बाद लोगों ने हमलावर युवक को पकड़ लिया.

वोटिंग के बाद ऐसे रखी जाती है EVM, जानिए छेड़छाड़ संभव है या नहीं ?

First published: 22 May 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी