Home » इंडिया » Navjot Singh Sidhu is new agent of Pakistan and Imran Khan using him as a puppet says Union Minister Harsimrat Kaur Badal
 

'पाकिस्तान के नए एजेंट हैं नवजोत सिंह सिद्धू, इमरान खान कर रहे हैं कठपुतली की तरह इस्तेमाल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 12:56 IST

नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान जाने और वहां पर आर्मी चीफ बाजवा को गले लगाने का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने उन्हें पाकिस्तान का एजेंट बताया है. उन्होंने कहा कि सिद्धू के रूप में पाकिस्तान को नया एजेंट मिला है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान सिद्धू को कठपुतली के रूप में इस्तेमार कर रहे हैं और वह उनके इशारों पर नाच रहे हैं.

हरसिमरत कौर ने कहा कि भारत के कई सारे क्रिकेटर इमरान खान के साथ क्रिकेट खेले लेकिन सिर्फ सिद्धू  उनके शपथ ग्रहण समारोह में गए. पूरी टीम में सिर्फ वही उनके क्लोज फ्रेंड बन पाए? 

 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया था कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से पाकिस्तान के साथ करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने के लिए बातचीत शुरू करने में उन्होंने मदद करने के लिए आग्रह किया है. उनका दावा था कि करतापुर कॉरिडोर मुद्दे पर मैं सुषमा स्वराज से मिला था और उन्होंने कहा था मैं इस मुद्दे पर ड्रॉफ्ट तैयार किया जा रहा है और मैं पाकिस्तान को पत्र लिखूंगी. 

सिद्धू ने कहा था कि मैंने मानसून सेशन के बाद इस बारे में सुषमा स्वराज को पत्र लिखा था कि वो पाकिस्तान सरकार से बात करें. सिद्धू ने कहा कि उन्होंने विदेश मंत्री से मुलाकात की और बताया कि करतापुर साहिब कॉरिडोर को खोलने के महत्व के बारे में बताया और ये भी बताया कि सिखों के लिए इसका क्या महत्व है. 

सिद्धू के इसी दावे पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने उनपर जमकर हमला बोला. कौर ने कहा कि सिद्धू को सुषमा स्वराज ने इस मुद्दे पर फटकार लगाई है और उन्होंने कहा कि सिद्धू इस मामले में गलतबयानी कर रहे हैं. कौर ने कहा, "विदेश मंत्री ने सिद्धू को करतार साहिब कॉरिडोर बात को बिगाड़ने और हमारे सैनिकों की हत्या के लिए जिम्मेदार शख्स से गले मिलने पर झिड़का."

First published: 18 September 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी