Home » इंडिया » navjot singh sidhu kapil sharma comedy show obscene comment
 

सिद्धू के खिलाफ 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान अश्लील कमेंट का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2017, 13:34 IST
Navjot Singh Sidhu

सीनियर वकील एचसी अरोड़ा ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शिरकत को लेकर गंभीर आरोप लगाया है कि सिद्धू ने 8 अप्रैल को प्रसारित शो में अश्लील और द्विअर्थी चुटकुले सुनाए. अरोड़ा ने इस सिलसिले में पंजाब के मुख्य सचिव को शिकायती चिट्ठी लिखी है.

चिट्ठी में अरोड़ा ने शो के दौरान सिद्धू की कुछ टिप्पणियों का जिक्र किया है. उनकी नजर में ये कमेंट अभद्र और दो अर्थों वाले थे. उन्होंने पंजाब सरकार को मंत्रीपद की गरिमा और कोड ऑफ कंडक्ट की याद दिलाते हुए मांग की है कि मामले को सीएम अमरिंदर सिंह तक पहुंचाया जाए. अरोड़ा के मुताबिक सिद्धू ने आईपीसी के तहत सूचना एवं प्रौद्योगिकी एक्ट का उल्लंघन किया है. अरोड़ा ने मामले को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में उठाने की चेतावनी भी दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू ने अरोड़ा के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उनके मुताबिक अगर शो में अश्लीलता होती तो वो लोकप्रियता में अव्वल नहीं होता. सिद्धू का कहना था कि फलदार पेड़ पर निशाने लगते ही हैं और उन्हें बेवजह टारगेट किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि सिद्धू के कॉमेडी शो में काम करने को लेकर उठे विवाद के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले में कानूनी राय मांगी थी जिस पर एडवोकेट जनरल ने बताया था कि अगर सिद्धू ‘द कपिल शो’ में काम करना जारी रखते हैं तो इसमें न तो संविधान का और न ही जनप्रतिनिधित्व कानून, 1951 का उल्लंघन हुआ है. 

First published: 10 April 2017, 13:34 IST
 
अगली कहानी