Home » इंडिया » Navjot Singh Sidhu says my hug with Pakistan Army Chief was for hardly a second, it was not a Rafale Deal
 

पाकिस्तान से सिद्धू का PM मोदी पर तंज- 'पाक आर्मी चीफ से गले मिला था कोई राफेल डील नहीं की थी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 17:11 IST

कांंग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पाकिस्तान गए हैं. पाक पीएम इमरान खान के बुलावे पर पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू ने वहां से पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला. पाकिस्तान की धरती से हमला बोलते हुए उन्होंने अपने पिछले दौरे पर पाक आर्मी चीफ को गले लगाने पर भी सफाई दी.

सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान आर्मी चीफ से गले लगाने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा कि यह कोई राफेल डील नहीं है. जब दो पंजाबी मिलते हैं तो वह गले लग जाते हैं. यह पंजाब में आम बात है. बता दें कि सिद्धू अटारी बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान गए हैं. वह यहां पाकिस्तान सरकार के बुलावे पर प्रधानमंत्री इमरान खान के करतारपुर कॉरिडोर का आधारशिला रखे जाने के कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे हैं.

बता दें कि मोदी सरकार ने 22 नवंबर को अगले साल होने वाले गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर करतारपुर कॉरिडोर निर्माण करने का फैसला किया था. इसके बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी उसी दिन यह घोषणा की थी कि प्रधानमंत्री इमरान खान 28 नवंबर को अपने क्षेत्र में इस कॉरिडोर के बनने की आधारशिला रखेंगे.

पढ़ें- बहुचर्चित नीरा राडिया टेप में जिनका नाम आया था सामने उन्हें बनाया गया मुख्य चुनाव आयुक्त

इसे लेकर इमरान खान 28 नवंबर को पाकिस्तान के हिस्से वाले पंजाब में करतारपुर कॉरिडोर बनाने की आधारशिला रखेंगे. जिसे देखते हुए सिद्धू को इमरान खान ने न्यौता भेजा है.

First published: 27 November 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी