Home » इंडिया » New Year 2020: Road accident of this family, three people's painful death
 

New Year 2020: इस परिवार के लिए काल बना नया साल, जश्न के बीच तीन लोगों की दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 12:12 IST

Happy New Year 2020: भारत समेत पूरी दुनियाभर में नया साल 2020 धूमधाम से मनाया गया. लोगों के लिए नया साल खुशियां बनकर आया, हालांकि जयपुर के एक परिवार के लिए नया साल किसी काल की तरह सामने आया. जयपुर के शाहपुरा में एक परिवार पर नए साल के दिन दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा.

दरअसल, जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में देर रात को बिदारा मोड़ के पास एक कार खड़े ट्रेलर से जाकर भिड़ गई. इस दुर्घटना में कार सवार समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इन तीनों के अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना ने नए साल के जश्न को मातम में बदल दिया.

 

दुर्घटना के बाद, पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया. इस दर्दनाक हादसे के बाद हाइवे पर करीब 1 घंटे तक जाम लगा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाया, तब जाकर यात्रियों व वाहन चालकों को राहत मिली.

पुलिस के अनुसार, शाहपुरा कस्बे के समीप छापड़ा कला निवासी एक ही परिवार के श्योपाल जाट, कालूराम जाट, रामेश्वर, धूडाराम और कमलेश एक बुजुर्ग परिजन का जयपुर में उपचार करा कार से रात को शाहपुरा लौट रहे थे. इस दौरान बिदारा मोड़ के पास जैसे ही उनकी कार पहुंची, कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में कार सवार श्योपाल, कालूराम व रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई.

पीएम मोदी का नए साल में किसानों को बड़ा तोहफा, खातों में भेजे जाएंगे 12 हजार करोड़

2020 में आयी खुशखबरी, दिसंबर महीने में 1.03 लाख करोड़ रहा GST कलेक्शन

पाकिस्तान ने भारत को दी अपने परमाणु प्रतिष्ठानों की सूची, जानिए क्यों ?

First published: 2 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी