Home » इंडिया » Niranjani Akhada Mahant Ashish Giri shoot himself in Prayagraj UP
 

प्रयागराज में निरंजनी अखाड़ा के महंत ने गोली मार कर दी जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2019, 13:34 IST

प्रयागराज में निरंजनी अखाड़े के महंत आशीष गिरी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि महंत आशीष गिरी ने रविवार सुबह लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी डीआईजी केपी सिंह, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की.

धर्म गुरुओं का कहना है कि वह पिछले काफी समय से बीमार थे और बीमारी के चलते उन्होंने जान दे दी. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी का कहना है कि रविवार सुबह आठ बजे उन्होंने आशीष गिरी से फोन पर बात की थी. उन्हें नाश्ता के लिए मठ में बुलाया था. उस वक्त आशीष गिरी ने कहा कि वह स्नान करने के बाद आ रहे है. कुछ देर बाद जब वह नहीं पहुंचे तब मठ में रहने वाले इससे शिष्य आवास पर पहुंचे.

दूसरी मंजिल पर बने कमरे का दरवाजा खुला था. नीचे जमीन पर बिस्तर के ऊपर खून से लथपथ आशीष गिरी जी का पार्थिव शरीर था. उनके हाथ में पिस्टल थी. डीआईजी केपी सिंह और नरेंद्र गिरी महाराज का कहना है कि आशीष गिरी जी हाई ब्लड प्रेशर और पेट की बीमारी से परेशान थे उनका लिवर खराब हो गया था इसी से वह परेशान थे.

ये भी पढ़ें-

नाथूराम गोडसे की फांसी वाले दिन को मनाया था बलिदान दिवस, पुलिस ने दर्ज किया मामला

गायब हुए BJP सांसद गौतम गंभीर ! दिल्ली के ITO इलाके में लगे लापता होने के पोस्टर्स

PMC बैंक घोटाले के मामले में बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार

First published: 17 November 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी