Home » इंडिया » Nitish Kumar on the arrest of Sharjeel Imam said should not go out of the country interest
 

देश के टुकड़े वाला बयान देने वाले शरजील इमाम की बिहार से गिरफ्तारी पर ये बोले नीतीश कुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 20:10 IST

Sharjeel Imam Arrested: बिहार में सत्ताधारी जेडीयू पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेएनयू छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर अपना बयान दिया है. नीतीश कुमार ने भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर कहा कि किसी को भी देश के खिलाफ नहीं जाना चाहिए.

शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि किसी को भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए, जो देश के खिलाफ हो. किसी को भी देशहित के बाहर नहीं जाना चाहिए. वहीं, शरजील पर लगे आरोपों पर उन्होंने काह कि इसका फैसला अदालत करेगी.

गौरतलब है कि देश के टुकड़े वाले बयानों को लेकर चर्चा में आए शरजील इमाम को मंगलवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और बिहार पुलिस टीम ने बिहार के जहानाबाद के काको से गिरफ्तार कर लिया. शरजील जेएनयू से पीएचडी कर रहा है. वह तब चर्चा में आया था जब उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इस वीडियो को लेकर शरजील पर 6 राज्यों की पुलिस ने केस दर्ज किया है. शरजील बिहार के जहानाबाद का ही रहने वाला है. उसके माता-पिता और भाई जहानाबाद के काको में रहते हैं. शरजील की गिरफ्तारी पर भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, "केजरीवाल जी, शरजील इमाम तो पकड़ा गया. अमित शाह जी ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें और आप उसको बचाने के लिए फाइल दबाके बैठे रहो."

BJP सांसद का बयान- महीने भर के अंदर सरकारी जमीन पर बनी सारी मस्जिदों को ढहा देंगे

शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार, गिरिराज सिंह ने लिखा- अमित शाह ने कर दिखाया

First published: 28 January 2020, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी