Home » इंडिया » Nitish Kumar says on Gaya road rage: Action will be taken against guilty
 

गया रोडरेज: सीएम नीतीश की सफाई, राजनीतिक रंग देना गलत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2016, 17:16 IST

गया में रोडरेज के दौरान हुई हत्या के मामले को सियासी तूल देने को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गलत ठहराया है. नीतीश ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इस मामले में मैं ज्यादा नहीं बोलना चाहता. कानून को अपना काम करने देना चाहिए. बिहार में कानून का राज है और अपराध करने वाली किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा, चाहे वो कोई भी हो.

'कानून की नजर में सब एक'


नीतीश ने कहा कि इससे भी बड़ी-बड़ी भयानक घटनाएं होती रहती हैं. कानून व्यवस्था पर भरोसा रखना चाहिए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस पर आरोप लगा है उसे सजा दी जायेगी. कानून की नजर में सभी एक समान हैं. 

पढ़ें: नीतीश का सुशासन: कार ओवरटेंकिंग की सजा मौत

नीतीश ने कहा कि सरकारी पुलिसकर्मी जो बॉडीगार्ड के तौर पर घटना में शामिल था, उसे निलंबित करने के बाद गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. एमएलसी मनोरमा के बेटे रॉकी की गिरफ्तारी पर नीतीश ने कहा कि कितने दिन भागेगा अपराधी, छापेमारी चल रही है.

एमएलसी मनोरमा पर कार्रवाई के सवाल पर नीतीश ने कहा कि अगर उनकी संलिप्तता सामने आती है, तो एमएलसी पर एक्शन होगा. पुलिस तेजी से जांच कर रही है. जिसका भी नाम आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

'दोषियों को नहीं बख्शेंगे'

मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना को ज्यादा तूल और राजनीतिक रंग देना ठीक नहीं है. कानून पर बिहार की जनता को पूरा भरोसा है. कानून और प्रशासन ने कार्रवाई कर एमएलसी मनोरमा देवी के पति को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोप तय होने के बाद एमएलसी पर भी विभागीय कार्रवाई की जायेगी. किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:गया हत्याकांड: जेडीयू एमएलसी का बेटा रॉकी गिरफ्त से दूर

बिहार के गया में जनता दल (यूनाइटेड) के एक नेता की लग्जरी कार को साइड नहीं देने के कारण 17 साल के आदित्य सचदेव को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

आदित्य की हत्या का आरोप जद (यू) की विधान परिषद सदस्य मनोरमा देवी के बेटे रॉकी पर लगा है, जो घटना के बाद से अब तक फरार है.

First published: 9 May 2016, 17:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी