Home » इंडिया » Nitish Kumar says Prashant Kishor will tell himself on work with Mamata Banerjee
 

नीतीश कुमार बोले- हम नहीं जानते प्रशांत किशोर की मंशा क्या है?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 19:10 IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के ममता बनर्जी के साथ काम करने को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर से इस मुद्दे पर सफाई मांगी है. 

नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता महाअभियान कार्यक्रम के मौके पर कहा कि प्रशांत किशोर का अपना संगठन है. उन्होंने कहा, "कल प्रशांत किशोर बैठक में आएंगे. वह खुद बताएंगे कि उनकी क्या मंशा है. कोई पार्टी में रह के पार्टी के खिलाफ काम नहीं कर सकता. अब वह बंगाल में क्या करेंगे वह खुद बताएंगे."

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर को जदयू ने जो जिम्मेदारी दी है उसे वह अपने ढंग से कर रहे हैं. उनकी कंपनी अलग-अलग पार्टियों के लिए काम करती है. अब प्रशांत किशोर किसी दूसरे दल के लिए काम करते हैं तो इसका जदयू से कोई लेना-देना नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर की वजह से मीडिया में भ्रम की स्थिति बन रही है. इसलिए कल जब वह बैठक में शामिल हों तो इस मामले में खुद सफाई दें. नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में भी काम किया है. 

नीतीश ने यह भी बताया कि जदयू साल 2020 में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ ही लड़ेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह एकजुट है और केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत है तथा हम उनके साथ हैं.

अलीगढ़ मासूम हत्याकांड की एसआईटी जांच, बच्ची का कत्ल कर फ्रीज में रख दी थी लाश?

तेलंगाना: कांग्रेस के विधायक TRS में शामिल, ओवैसी ने उठाया मौके का फायदा, कर डाली ये मांग

First published: 8 June 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी