Home » इंडिया » No confidence motion: Rahul gandhi targets pm modi and amit shah, house adjourned
 

राहुल का पीएम मोदी पर हमला- चौकीदार अमित शाह के बेटे जय शाह के नाम पर हो जाते हैं चुप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 14:31 IST

अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी ने लोकसभा में अपना पक्ष रखना शुरू किया. राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जुमला सरकार कहते हुए कहा की सरकार ने जनता को दो जुमले दिए. पहली स्ट्राइक का और दूसरा दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने का. बेरोजगारी के मुद्दे पर राहुल गांधी ने बोला की देश के युवा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर भरोसा किया लेकिन बदले में उन्हें कुछ नहीं मिला.

जो काम चाइना 50 हज़ार युवाओं को 24 घंटे में रोज़गार देता है. आप 400 को रोज़गार देते हो. जहां भी जाते हैं रोज़गार की बात करते हैं. कभी कहते हैं पकौड़े बनाओ. '

राहुल गांधी ने अमित शाह के बेटे का जैसे ही नाम लिया वैसे ही संसद में हंगामा शुरू हो गया. राहुल गांधी ने कहा,'प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं देश का चौकीदार हूं लेकिन जब अमित शाह के पुत्र जय शाह 50... ' राहुल के इतना बोलते ही बीजेपी सांसदों ने संसद में हंगामा शुरू कर दिया. फिर राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के दोस्त का बेटा आमदनी बढ़ाता है तो वो कुछ नहीं कहते.
 

राफेल के मामले में राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने राफेल का दाम जादू से 16 सौ करोड़ किया गया. रक्षामंत्री ने कहा कि फ्रांस के बीच सीक्रेसी पैक्ट है. फ्रांस के राष्ट्रपति ने मुझसे कहा कि ऐसा कोई पैक्ट नहीं है. रक्षा मंत्री ने पीएम मोेदी के दबाव में देश से झूठ बोला.

 

First published: 20 July 2018, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी