Home » इंडिया » No confidence motion: rahul gandhi termed pm modi speech 'weak'
 

कमजोर था पीएम मोदी का भाषण- राहुल गांधी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 7:44 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर लोकसभा में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को 'कमजोर' बताया है. वहीं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसे 'ओल्ड रेटोरिक' बताया.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अविश्वास प्रस्ताव का दुरूपयोग किया है. देश में अस्थिरता बनाने के लिए और गांधी परिवार को सत्ता में बनाए रहने के लिए ये प्रस्ताव लाया गया.

ये भी पढ़ें- मोदी का राहुल गांधी को जवाब: न मुझे कोई उठा सकता है न ही कोई गिरा सकता है

सदन से बाहर निकलते वक़्त जब राहुल गांधी से प्रधानमंत्री के भाषण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कमजोर'. गौरतलब है की अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कई मुद्दों पर घेरा. राफेल डील से लेकर मॉब लिंचिंग तक मोदी सरकार पर राहुल ने निशाना साधा. अमित शाह के बेटे को लेकर भी राहुल गांधी ने आरोप लगाया."

ये भी पढ़ें- 'भूकंप से हिलते मोदी जी को संभालते हुए राहुल'

 

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, '' आप नामदार हैं, में कामदार हूं में आपसे आंख से आंख नहीं मिला सकता.'' गौरतलब है कि लोकसभा में 15 साल बाद आया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. टीडीपी द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाया गया ये अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. हालांकि इस दौरान विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार घेरने कोशिश की.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी से गले मिलने के बाद राहुल गांधी ने अपनी सीट से मारी आंख

First published: 21 July 2018, 7:44 IST
 
अगली कहानी