Home » इंडिया » Nora Fatehi reaches ED office to join investigation in connection with conman Sukesh Chandrashekhar case
 

200 करोड़ रुपये का ठगी मामला: नोरा फतेही पहुंची ED के दफ्तर, कल होगी जैक्लीन फर्नांडीस से पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2021, 13:39 IST
nora (catch news)

Sukesh Chandrashekhar Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को 200 करोड़ रुपये की ठकी के एक मामले में ED ने पूछताछ के लिए दिल्ली दफ़्तर बुलाया है. इसी मामले में एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीस कल ईडी के दफ्तर जा सकती हैं. ED ने नोरा फतेही के साथ जैक्लीन को भी पूछताछ के लिए हाजिर होने को लेकर समन भेजा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के अनुसार, जैकलीन शुक्रवार को दिल्ली स्थितत ईडी दफ्तर पहुंच सकती हैं. इससे पहले अगस्त महीने में भी ईडी ने जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिस मामले में ईडी ने इन दोनों अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया है वह सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है, जो इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है.

सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि जेल के अंदर से उसने करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी. ईडी ने 23 अगस्त को सुकेश और उसकी कथित पत्नी अभिनेत्री लीना पॉल पर शिकंजा कसते हुए उनका आलीशान बंग्ला, 82.5 लाख रुपये नकद तथा एक दर्जन से अधिक लग्जरी कारों को जब्त किया था. 

सुकेश पर आरोप है कि काम करवाने का वादा करके उसने 100 से अधिक लोगों को ठगा. दावा है कि वह लोगों से दावा करता था कि वह तत्कालीन मुख्यमंत्री एम करुणानिधि का बेटा है. इसके अलावा उसने आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएसआर रेड्डी का भतीजा तथा कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का सचिव बनकर सैकड़ों लोगों को ठगा है.

सुकेश ने नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाकर पैसे वसूलने की कोशिश की थी. अभी नोरा फतेही को इस मामले में गवाह के तौर पर देखा जा रहा था. हालांकि आज शाम तक ईडी के पूछताछ के बाद उन्हें लेकर आगे की स्थिति एकदम साफ हो जाएगी. 

आर्यन खान ड्रग्स केस: NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

मनमोहन सिंह बीमारी की हालत में AIIMS में हुए भर्ती तो PM मोदी ने किया ये ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल

First published: 14 October 2021, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी