Home » इंडिया » Note ban: Shatrughan sinha criticising for PM Modi survey
 

नोटबंदी पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'सुनियोजित ख़बरें और सर्वे कराना ठीक नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:41 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा नोटबंदी के संबंध में नमो ऐप के जरिए कराए गए सर्वे पर बीजेपी के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने परोक्ष तौर पर हमला किया है.

नोटबंदी पर पीएम मोदी के सर्वे में बताया गया है कि देश की जनता ने उनके इस फैसले को सलाम किया है और जनता इस फैसले से काफी खुश है, लेकिन उनकी ही पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने इसकी कड़ी आलोचना की है.

इस संदर्भ में सिन्हा ने ट्वीट करके कहा, "हवा-हवाई दुनिया में जीना बंद करो, और अपनी बातों को जबरन पुष्ट करने के लिए सुनियोजित खबरें और सर्वे कराना ठीक नहीं है."

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा है. पीएम के सर्वे में बताया गया है कि 90 फीसदी से ज्यादा लोगों ने नोटबंदी के फैसले के पक्ष में जवाब दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें मामले की गहराई में जाना चाहिए. गरीब, पीड़ित, चाहने वालों, वोटरों, समर्थकों और महिलाओं के दर्द को समझना चाहिए.

बीजेपी सांसद ने कहा, "मेहनत और अच्छी नीयत से कई सालों में जुटाए गए हमारी माताओं और बहनों का आपात समय के लिए जुटाया गया धन काले धन के तौर पर नहीं समझा जा सकता."

गौरतलब है कि पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले नोटबंदी के मामले में पीएम मोदी की सराहना करते हुए सलाम किया था.

First published: 24 November 2016, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी