Home » इंडिया » Now a god man siaram das arrested in UP on rape charges
 

एक और राम रहीम: यूपी के आश्रम में स्कूल के नाम पर बच्चियों का रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2017, 16:38 IST

राम रहीम और फलाहारी बाबा के बाद फिर एक बाबा पर कानून का शिकंजा कसा है. इस बाबा की शिनाख़्त सियाराम दास के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के सीतापुर ज़िले में एक आश्रम बनाकर रहता है. यहां नौकरी देने के बहाने सियाराम ने एक लड़की को आठ महीने से बंधक बना रखा था और उसके साथ रेप कर रहा था.

पीड़िता ने अपनी शिक़ायत में बताया कि वह नौकरी तलाश कर रही थी. इसी दौरान उसके दो जानकारों ने उसे 50 हज़ार रुपये में मिंटू सिंह नाम की एक महिला के हाथों बेच दिया. मिंटू सिंह आरोपी बाबा सियाराम की शिष्या है. वह पीड़ित लड़की को लेकर सियाराम के सीतापुर स्थित आश्रम में पहुंच गई.

पीड़िता के मुताबिक यहां बाबा ने उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसे आगरा स्थित आश्रम में भेजा गया जहां आठ महीने तक उसके साथ रेप किया जाता रहा. पीड़िता के मुताबिक उसे दोबारा सीतापुर वाले आश्रम लाया गया था. यहां बाबा ने फिर पूरी रात उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को उस वक्त दी जब आरोपी बाबा सो रहा था. उसने मौक़ा देखकर पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर आरोपी सियाराम को गिरफ़्तार कर लिया. लड़की ने अपने बयान में कहा है कि बाबा के स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ भी रेप किया जाता है और उनकी अश्लील वीडियो बनाई जाती है.

First published: 27 September 2017, 16:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी