Home » इंडिया » Now Shashi Tharoor praise PM Modi after Singhvi and Jairam Ramesh
 

धीरे-धीरे सारे कांग्रेसी नेता क्यों हो रहे PM मोदी के मुरीद, अब शशि थरूर ने गाया गुणगान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 9:10 IST

कांग्रेस के कई दिग्गज नेता इन दिनों पीएम मोदी के मुरीद नजर आ रहे हैं. अभिषेक मनु सिंघवी और जयराम रमेश के बाद अब शशि थरूर भी पीएम मोदी का गुणगान गाने लगे हैं. दरअसल, शशि थरूर ने अपनी पार्टी के नेताओं अभिषेक मनु सिंघवी और जयराम रमेश के उस तर्क का समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुरा कहना गलत है.

थरूर ने एक ट्वीट कर लिखा, "मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं तब उनकी सराहना की जानी चाहिए. जब वह कुछ गलत करें और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे. मैं विपक्ष के अन्य लोगों की इस राय पर सहमति के लिए स्वागत करता हूं, जिसके लिए मेरी उस समय आलोचना की गई थी."

इससे पहले जयराम रमेश ने गुरुवार को एक किताब लॉन्च के मौके पर कहा था, "अब वक्त आ गया है कि हम 2014 से 2019 के बीच प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से वह मतदाताओं के 30 प्रतिशत से अधिक वोट से वापस सत्ता में लौटें."

जयराम रमेश ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसी भाषा में बात करते हैं, जिससे लोग उनसे जुड़ते हैं. हम जब तक यह नहीं मान लेते हैं कि वह ऐसा काम कर रहे हैं, जनता जिन्हें सराह रही है. जिन्हें पहले नहीं किया गया है, तब तक हम उनका सामना कर पाने में असमर्थ रहेंगे.

जयराम रमेश ने कहा था कि अगर हम हमेशा पीएम मोदी को गलत या बुरा कहेंगे तो आप उनका मुकाबला नहीं कर पाएंगे. वह किसी को प्रधानमंत्री की सराहना करने के लिए नहीं कह रहे हैं, लेकिन सिर्फ इतना चाहते हैं कि राजनीतिक वर्ग शासन में लाए गए उनके कामों को पहचाने.

इसके बाद अभिषेक मनु सिंघवी ने जयराम रमेश का समर्थन किया था और कहा था, "प्रधानमंत्री मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत है. किसी के काम का आकलन व्यक्ति के आधार पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर की जानी चाहिए."

फ्रांस में 'मोदी-मोदी' की धूम, भारतीयों से बोले PM- मैं नेताओं की भूलने वाली बिरादरी से नहीं

चिदंबरम की गिरफ्तारी से पाकिस्तान को क्यों लगी मिर्ची, सीनेटर रहमान मलिक ने किया विरोध

First published: 24 August 2019, 8:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी