Home » इंडिया » NRC Protest: We will kill Narendra Modi, First class student threatens to PM
 

Video: 'मोदी को जान से ख़त्म कर देंगे..' पहली कक्षा के बच्चे ने NRC के बदले PM को दी धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 13:19 IST

NRC Protest: दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून(CAA) और NRC के खिलाफ पिछले लगभग 53 दिनों से प्रदर्शन चल रहा है. हजारों लोग CAA और NRC को लेकर रात-दिन धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पहली कक्षा के कुछ बच्चे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देते सुने जा सकते हैं. 

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कुछ बच्चे NRC को लेकर अपना रोष प्रकट कर रहे हैं और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वीडियो में बच्चे कहते सुने जा रहे हैं, "मोदी हमको भगा रहा है, हम भागेंगे नहीं. पीएम मोदी को खत्म कर देंगे."

इस दौरान रिपोर्टर यह कहती सुनाई दे रही हैं कि 'कौन आपको भगा रहा है' तो बच्चा कहता है कि 'मोदी..' पीछे से एक बच्चे की आवाज आती है और वह कहता है 'बीजेपी'. इसके बाद रिपोर्टर पूछती हैं कि 'किसने आपको बताया कि मोदी आपको भगा रहे हैं?' तब तक बच्चा कहता है कि 'समाचार में ऐसा बताया जा रहा है.'

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने इस वीडियो के साथ लिखा, "मोदी को जान से ख़त्म कर देंगे, NRC की छुट्टी कहां हैं इनके मां-बाप-शिक्षक? मीडिया के दोस्तों देख लो कैसे आपकी खबरों के बाद ये मासूम बच्चे भी शाहीन बाग़ के कोहराम वाइरस के चपेट में आ गये हैं! ओवैसी, कांग्रेस और केजरीवाल ने इतना ज़हर घोल दिया है इसी उम्र में तो आगे क्या होगा इनका?"

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी को लेकर गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने संसद में साफ-साफ कहा है कि सरकार का देशभर में एनआरसी लागू करने का कोई प्लान नहीं है. सरकार ने संसद में कहा है कि  देशभर में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर बनाने की भी कोई प्लानिंग नहीं है. गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने मंगलवार एक लिखित जवाब में ये जानकारी दी.

दिल्ली में वोट देने के लिए आने वालों को SpiceJet ने की फ्री टिकट की व्यवस्था

दिल्ली विधानसभा चुनाव: रैली में पीएम मोदी बोले- शाहीनबाग प्रदर्शन संयोग नहीं, प्रयोग है

First published: 4 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी