Home » इंडिया » Catch Hindi: ex nsg qualified bsf commondo is missing since 1st june
 

एनएसजी का पूर्व कमांडो नौ दिन से लापता

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2016, 13:44 IST

सीमा सुरक्षा बल के जवान और एनएसजी के पूर्व कमान्डो अरविंद शर्मा एक जून से लापता हैं. परिवारवालों के अनुसार वह असम के न्यू बंगाईगांव स्टेशन से कामाख्या स्पेशल ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे.

एक जून को उनकी परिवारवालों से फोन पर आखिरी बार बातचीत हुई थी. शर्मा के परिवारवालों ने पांच जून को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई.

शर्मा के मित्र अरविंद कुमार ओझा ट्विटर पर कई बड़े नेताओं से मदद की गुहार लगा चुके हैं. ओझा ने शर्मा की कई प्रमुख नेताओं के संग तस्वीर ट्वीट की है.

ओझा के अनुसार शर्मा के फ़ोन की आखिरी लोकेशन बिहार में पाई गई है. शर्मा का परिवार बिहार के बक्सर ज़िले में रहता है. ओझा के अनुसार शर्मा दिल्ली से बक्सर ही जाने वाले थे.

शर्मा के चचेरे भाई राज शर्मा रेलवे पुलिस फोर्स में कांस्टेबल हैं. उन्होंने बताया कि शर्मा कामाख्या स्पेशल ट्रेन के कोच नंबर एस-5 के सीट नंबर 55 पर यात्रा कर रहे थे. उनके साथ बीएसएफ के दो जवान अनिल और मनीष भी यात्रा कर रहे थे.

कैच ने जब मनीष से शर्मा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वो तीनों एक साथ दिल्ली मुख्यालय के लिए निकले थे. मनीष ने कहा, "अरविंद कोच एस-5 में थे और हम एस-4 में. वो हमसे दो-तीन मिनट के लिए मिलने के लिए आए थे. उसके बाद वो चले गए."  

राज शर्मा ने बताया कि एनएसजी में अपनी पांच साल की तैनाती के दौरान अरविंद शर्मा ने राजनाथ सिंह, लालू प्रसाद यादव और मायावती जैसे अहम नेताओं की सुरक्षा की थी.

First published: 9 June 2016, 13:44 IST
 
अगली कहानी