Home » इंडिया » Nusrat jahan ruhi mimi chakraborty badly swarmed by media say dont push
 

संसद के बाहर मीडियाकर्मियों पर भड़कीं नुसरत जहां, गुस्से में कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 11:10 IST

17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की युवा नेता और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) मंगलवार को संसद में शपथ लेने पहुंची. शपथ लेने के बाद जब दोनों सांसद संसद के बाहर निकल रहे थे, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया. बताया जा रहा है कि दोनों बयान और तस्‍वीरों के लिए मीडियाकर्मियों की धक्‍कामुक्‍की से काफी नाराज हो गईं थीं. 

न्यू एजेंसी एएनआई के अनुसार, दोनों सांसदों ने पहले काफी आराम से मीडिया कर्मियों के साथ फोटो खिंचवाई, लेकिन जब उन्हें देखकर मीडियाकर्मियों की भीड़ धक्‍का-मुक्‍की देने लगे, तो दोनों अपने आप को काफी असहज महसूस करने लगीं. इस दौरन नुसरत ने अपनी फ्रेंड मिमी चक्रवर्ती का बचाव करने के लिए उन्‍हें अपनी बाहें डालकर घेर लिया. इस दौरान नुसरत ने मीडियाकर्मियों से कहा, "आप धक्‍का नहीं मार सकते सर, समझिए बात को." 


दोनों नए सासंदों को भीड़ में असहज महसूस करते हुए देखकर सुरक्षाकर्मियों वहां उनकी मदद के लिए आए और उन्हें गाड़‍ियों तक पहुंचाया. इसके बाद उन्‍होंने मीडिया कर्मियों से कहा, "वे ठीक ठाक दूरी बनाकर फोटो खींचें."

बता दें कि नुसरत जहां बशीरहाट और मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर सीट से पहली बार सांसद बनीं हैं. नुसरत शादी के कारण शपथ ग्रहण समारहो में शामिल नहीं हो सकीं. इसलिए उन्होंने मंगलवार (25 जून) को संसद में सांसद पथ का शपथ ग्रहण किया. मिमी नुसरत की अच्छी दोस्त हैं, इसलिए वे भी शादी में शरीक होने गई थी. इस वजह से दोनों का शपथ ग्रहण कल हुआ.

Video: दुल्हन की तरह सजकर लोकसभा पहुंचीं नुसरत जहां, शपथ के बाद स्पीकर के छुए पांव

First published: 26 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी