Home » इंडिया » Obscene act in Delhi Metro, victim dragged in court to accused
 

मेट्रो में अश्लील हरकत करना पड़ा महंगा, आरोपी को अदालत तक घसीट लाई युवती

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 16:16 IST

मेट्रो में यात्रा करने वाले मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. इसी तरह की एक घटना हाल ही में मेट्रो में घटी. इस घटना ने अश्लीलता की पराकाष्ठा ही पार कर डाली. आश्चर्य की बात है कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही. लेकिन पीड़िता आरोपी को अदालत तक घसीट लाई. अब मेट्रो पुलिस ने भी हाथ पांव मारने शुरू कर दिए हैं. 

घटना बुधवार शाम की है. पीड़िता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर जो लिखा, वह पढ़कर आपको भी शर्म आ जाएगी. खबर के अनुसार, पीड़िता दिल्ली से जॉब करके गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी. वह येलो मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी. इस दौरान पास ही खड़ा एक मनचला लगातार लड़की को घूरे जा रहा था.

युवक ग्रे कलर की जैकेट और ब्लू जींस पहना था. युवक के हाथ में एक बैग था, जो उसने आगे की ओर लटका रखा था. युवक पहले तो युवती को लगातार घूर रहा था, इसके बाद उसके सामने अश्लील हरकत करने लगा. एक मिनट बाद आरोपी दूसरे कोच में चला गया. इस दौरान लड़की ने हिम्मत करके युवक की फोटो खींच लिया.

युवती आरोपी को सबक सिखाने के लिए घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची. लेकिन थाने में उसकी बात नहीं सुनी गई और युवती को भगा दिया. इसके बाद युवती ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी. जब घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस को मामले की गंभीरता के बारे में पता चला तो यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया.

पीड़िता ने पुलिस को खींची गई फोटो दी है. इस फोटो के सहारे पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. घटना बुधवार शाम छह बजे के आसपास घटी थी. आरोपी की उम्र करीब 25-26 साल के आसपास आंकी जा रही है.

16 फरवरी को तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, PM मोदी को भेजा न्योता

केम छो ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई न दे झुग्गी झोपड़ी, इसके लिए बनाई जा रही 600 मीटर लंबी दीवार

First published: 14 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी