Home » इंडिया » Odisha man walks 1350 km to meet Pm modi to remind about his election promise
 

PM मोदी को वादा याद दिलाने ओडिशा से 1400 किमी पैदल चलकर दिल्ली आए शख्स को मुलाकात का इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 9:07 IST

प्रधानमंत्री मोदी को उनके चुनावी वादे की याद दिलाने के लिए ओडिशा से लगभग 1400 किमी की पैदल यात्रा कर एक शख्स दिल्ली पहुंचा है. शख्स का नाम मुक्तिकांत बिस्वाल है. वह पीएम मोदी से मिलकर उन्हें उनके चुनावी वादे की याद दिलाना चाहते हैं.  30 साल के मुक्तिकांत का कहना है कि वह प्रधानमंत्री से मिल कर अपनी बात कहना चाहते हैं.

कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके अलावा कांग्रेस ने ट्वीट भी किया है. कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, "मुक्तिकांत प्रधानमंत्री से मिलने के लिए 73 दिनों में लगभग 1400 किमी की पैदल यात्रा कर दिल्ली पहुंचे हैं. मोदी जी कृपया भारत को निराश न करें."

 

कांग्रेस द्वारा शेयर वीडियो में मुक्तिकांत अपने सांसद जोएल ओराम से मिल रहे हैं. इस मुलाकात के दौरान ओराम ने कहा कि वह मुक्तिकांत को प्रधानमंत्री से नहीं मिलवा सकते. इसके बाद मुक्तिकांत ने कहा कि उन्हें अपने सांसद से ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं थी. अब वह पीएमओ जाकर खुद प्रधानमंत्री से मिलने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि मुक्तिकांत राउरकेला के रहने वाले हैं. वह प्रधानमंत्री मोदी को यह बताना चाहते हैं कि उन्होंने कुछ साल पहले राउरकेला के इस्पात जनरल अस्पताल में बेहतर मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा किया था पर यह वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है.

पढ़ें- आपातकाल के काले अध्यायों को स्कूली किताबों में पढ़ाएगी मोदी सरकार

बिस्वाल ने 16 अप्रैल को राउरकेला से अपनी यात्रा शुरू की थी. यात्रा के दौरान वह आगरा में एनएच-2 में बेहोश भी हो गए थे. हालांकि इसके बाद स्थानीय लोगों ने उनका अस्पताल में इलाज कराया और ठीक होने के बाद उन्होंने फिर अपनी यात्रा शुरू की और फिर दिल्ली पहुंचे.

First published: 28 June 2018, 9:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी