Home » इंडिया » Journalist Arnab Goswami's new venture Republic trolled by twitter users
 

'अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक चैनल का नाम होना चाहिए 'RIP' पब्लिक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2017, 17:38 IST
(ट्विटर)

अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाऊ के पूर्व एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के नए न्यूज चैनल रिपब्लिक का आधिकारिक ट्विटर पेज लॉन्च हो चुका है. माना जा रहा है कि 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे के दिन मुंबई से यह चैनल लॉन्च हो सकता है.

अर्नब गोस्वामी ने युवाओं से अपील की कि पत्रकारिता को दिल्ली से बाहर पुणे, गुवाहाटी, बेंगलुरु तक लेकर जाएं. अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक का ट्विटर और फेसबुक अकाउंट जारी कर चुके हैं. ट्विटर पर रिपब्लिक के ऑफिशियल पेज पर इसे क्रांति बताते हुए लिखा गया है, "ज्वाइन रिपब्लिक, ज्वाइन द रिवोल्यूशन." 

रविवार को बेंगलुरु में अंडर 25 समिट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले पर भारतीय मीडिया के रवैये को कठघरे मेें खड़ा किया. अर्नब ने कहा, "भारतीय पत्रकारिता के मठाधीश बेंगलुरु में हुए महिला उत्पीड़न पर चुप्पी साधे हुए हैं और उत्तर प्रदेश की पारिवारिक कलह फोकस है. भारतीय मीडिया सही और गलत के बीच फर्क भूल चुका है." इस बीच रिपब्लिक का सोशल मीडिया हैंडल लॉन्च होने के बाद कई दिलचस्प ट्वीट आ रहे हैं.

फिल्मकार शिरीष कुंदर ने ट्वीट किया, "यहां तक कि उनकी तस्वीर भी हंगामेदार है."

आमिर खान की दंगल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही है. फिल्म तकरीबन 350 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. एक दिलचस्प ट्वीट में लिखा है, "अब दंगल होगा."

फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने अर्नब के समर्थन में ट्वीट किया, "हमने इसी जुनून के साथ अन्ना और इंडिया अगेन्स्ट करप्शन का समर्थन किया है. हमें क्या मिला? केजरीवाल और आप. उम्मीद है कि अर्नब और रिपब्लिक इससे जुदा होंगे."

रिपब्लिक के एक ट्वीट में लिखा है कि हम एक नया इतिहास लिखने जा रहे हैं और हमें पता है कि आप हमारे साथ हैं. यह आपका आंदोलन है. इस पर तंज कसते हुए जॉय हैंडल से ट्वीट किया गया, "रिपब्लिक राजनीतिक हस्तियों पर ज्यादा केंद्रित होगा, जनता पर नहीं. इसका नाम होना चाहिए RIP पब्लिक."

First published: 10 January 2017, 17:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी