Home » इंडिया » om puri: we have no choice accept modi
 

ओम पुरी: मोदी की गोदी के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2016, 13:21 IST
(पीटीआई)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ओम पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ऐसा बयान दिया है, जिससे नए विवाद का जन्म हो सकता है. 

ओमपुरी ने पीएम मोदी के बारे में कहा, "सिवाए मोदी जी की गोदी में बैठने के किसी की गोदी नजर नहीं आ रही है. हम आम इंसान हैं और हमारे पास तो कोई विकल्प नहीं है, सिवाए मोदी जी की गोदी में बैठने के. बाकी गोदियां भी हमने देख ही ली हैं."

सोनिया-राहुल पर निशाना

पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी टिप्पणी करते हुए ओम पुरी ने कहा, "सोनिया गांधी अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाने के बारे में सोच रही हैं. जरा उनकी उम्र तो देखिए, उनका एक्सपीरियंस देखिए."

ओम पुरी ने आगे कहा, "वे (राहुल गांधी) क्या बोलते हैं. हम क्या मूर्ख हैं? प्रणब मुखर्जी कांग्रेस के इतने अनुभवी और बड़े नेता हैं. वे इतने वक्त तक कांग्रेस में रहे हैं. आपका (सोनिया गांधी) बेटा प्रधानमंत्री बन सके, इसलिए आपने उन्हें राष्ट्रपति बनवा दिया."

पीएम से 'मराठवाड़ा' देखने की अपील

अभिनेता ओम पुरी ने यह बातें अपनी आने वाली फिल्‍म मराठवाड़ा के प्रमोशन के मौके पर कही. इसके साथ ही ओम पुरी ने पीएम मोदी से अपील की है कि वह किसानों की हालत से जुड़ी उनकी यह फिल्‍म जरूर देखें.

फिल्‍म में गरीबी और सूखे की मार झेलते किसानों की असल स्‍थिति दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म मराठवाड़ा में ओम पुरी के अलावा दिलीप ताहिल, कुनाल सेठ, सीमा बिस्‍वास, राहुल पटेल और फराह कादर ने भी काम किया है.

First published: 2 June 2016, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी