Home » इंडिया » on delhi airport dmk & admk mp fight each other
 

दिल्‍ली एयरपोर्ट पर भिड़े डीएमके और एआईएडीएमके सांसद, हुई थप्पड़बाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2016, 12:21 IST
(एजेंसी)

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार दोपहर तमिलनाडु के दो सांसदों के बीच हाथापाई होने की खबर है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक सांसद करुणानिधि की द्रमुक पार्टी के थे, वहीं दूसरी सांसद अन्‍नाद्रमुक की बताई जा रही हैं.

खबरों के मुताबिक दिल्‍ली में एयरपोर्ट पर अन्‍नाद्रमुक की सांसद शशिकला पुष्‍पा और द्रमुक सांसद त्रिचि शिवा दिल्‍ली से जेट एयरवेज की फ्लाइट से चेन्‍नई जा रहे थे. दोनों ही राज्‍य सभा से सांसद हैं.

रिपोर्ट के अनुसार जब शशिकला सुरक्षा जांच से गुजर रही थीं तभी द्रमुक सांसद शिवा ने कुछ टिप्पणी की, जिसके बाद गुस्से में शशिकला ने शिवा को थप्पड़ रसीद कर दिया. वहां खड़े सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव करके मामले को संभाला. 

बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान डीएमके के सांसद शिवा ने खुद को बचाने का प्रयास भी किया और उसी क्रम में वे फर्श पर गिर गए. इस मामले में शशिकला का कहना है कि शिवा ने तमिलनाडु सरकार और जयललिता पर आलोचनात्मक टिप्पणी की थी, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और थप्पड़ मार दिया. 

उन्होंने कहा, 'मैं अम्मा (जयललिता) के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती. शिवा ने हमारी नेता पर कमेंट किया था, जिसके बाद गुस्से में हमने उसे 4 थप्पड़ जड़ दिया."

इस घटना के बाद दोनों ने फ्लाइट लेने से इनकार कर दिया. लेकिन विमानन सेवा के समझाने पर शशिकला तो चेन्नई रवाना हो गईं, लेकिन शिवा वापस दिल्ली अपने घर लौट गए. एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि अभी तक कोई पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.

First published: 31 July 2016, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी