Home » इंडिया » On Petrol Diesel price reduction demand Union Minister Vijay Goel rode a bullock cart in Chandni Chowk
 

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने चांदनी चौक में चलाई बैलगाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 13:39 IST
(ANI)

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से देश की जनता की जेब पर अतिरिक्त बोझ पड़ता जा रहा है. पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. भाजपा ने नेता ने पेट्रोल के बढ़ते दामों में गिरावट की मांग करते हुए आज यानी रविवार को दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन किया. अनोखे तरीके से प्रदर्शन करते हुए विजय ने चांदनी चौक इलाके में बैलगाड़ी चलाई. तेल की कीमतों में गिरावट न होने पर विजय गोयल ने लाल किले से बैलगाड़ी लेकर सांकेतिक विरोध मार्च भी निकाला. उनके इस मार्च में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नेता भी मौजूद रहे.

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दामों से आम जनता को बस दो दिन की ही राहत नसीब हुई. आज फिर देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा किया गया है. वित्त मंत्री के बयान के बाद शुक्रवार को देश पेट्रोल की कीमत में औसतन 4 रुपये प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली. वहीं डीजल की कीमतों में 2.50 रुपए प्र्रति लीटर की कटौती की गई थी. लेकिन आज पेट्रोल डीजल वापस अपने अवतार में आ गया है.

 पेट्रोल डीजल के दामों में फिर तेजी से हो रही बढ़त, एक दिन की राहत केवल छलावा !

 

इस मौके पर विजय गोयल ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को भी अन्य राज्यों की तरह डीजल, पेट्रोल पर वैट घटा देना चाहिए जिससे कि जनता को बढ़ते दामों से कुछ राहत मिल सके. उन्होंने कहा, ''दिल्ली सरकार बैलगाड़ी की तरह एक चाल में चल रही है. आम लोगों की कोई चिंता सरकार को नहीं है.''
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ ट्विटर पर चिंता जताते हैं, इस मुद्दे को राजनीति से न जोड़कर जनता को राहत देने की दिशा में काम किया जाना चाहिए.

First published: 7 October 2018, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी