Home » इंडिया » On rahul gandhi dalai statement kejriwal given remark
 

राहुल के 'दलाली' वाले बयान पर केजरीवाल भी हुए हमलावर, कहा- ये समय एक रहने का

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:22 IST
(एजेंसी)

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर दलाली का आरोप लगाते हुए उन्हें घेरने की राहुल गांधी की मंशा अब उन्हीं पर भारी पड़ रही है.

इस मामले में पहले बीजेपी ने पलटवार करते हुए गांधी के बयान को बेहद ओझा और शर्मनाक करार दिया था, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और मोदी के चिर प्रतिद्वंद्वी अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला कर दिया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी के बयान की निंदा करता हूं, जो उन्होंने जवानों को लेकर दिया.

इसके साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा कि इस तरह के शब्द उनके द्वारा उपयोग नहीं किए जाने चाहिए. ये वो समय है जब हम सबको एक साथ सेना के साथ खड़ा होना होगा.

गौरतलब है कि यूपी इलेक्शन के मद्देनजर देवरिया से दिल्ली तक की किसान यात्रा के समापन के बाद एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी जवानों की दलाली कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने कहा था कि जो हमारे जवान है, जिन्होंने अपना खून दिया है, जम्मू कश्मीर में जिन्होंने अपना खून दिया है, जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उनके खून के पीछे आप छुपे हुए हो, उनकी आप दलाली कर रहे हो, ये बिल्कुल गलत है.

First published: 7 October 2016, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी