Home » इंडिया » On the technical problem: Headley confession postponed on Thursday
 

तकनीकी खामी की वजह से टली हेडली की गवाही

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी आतंकवादी डेविड कोलमैन हेडली की गवाही को गुरुवार तक के लिए टाल दिया गया है. तीसरे दिन कुछ तकनीकी खामियों के चलते हेडली की वीडियो कॉन्फ्रेेंसिंग गवाही टाल दी गई. 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक हेडली की अमेरिका की जेल से हो वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए गवाही को इसलिए टाल दिया गया क्योंकि वीडियो लिंक में समास्याएं आ रही थीं.

इस मामले में विशेष लोक अभियोजक उज्जवल निकम ने बताया है कि, 'हेडली की गवाही आज जारी रहने की उम्मीद थी लेकिन बदकिस्मती से अमेरिका की ओर से कुछ तकनीकी खामी की वजह से वह लोग हमसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए डेविड कोलमैन हेडली की गवाही गुरुवार तक के लिए टल गई है.'

उधर इस मामले में अमेरिका गुरुवार को होने वाली हेडली की गवाही को अतिरिक्त 90 मिनट तक जारी रखने के लिए तैयार हो गया है.

तकनीकी खामी दूर होने के बाद गुरुवार सुबह 7 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक विशेष टाडा अदालत के जज जीए सनप के सामने हेडली की गवाही दर्ज की जाएगी.

इस मामले में और जानकारी देते हुए उज्जवल निकम ने बताया कि, 'हमारी तरफ से कोई तकनीकी दिक्कत नहीं हुई. कल होने वाली सुनवाई संभवत: दोपहर 1.30 बजे से ज्यादा देर तक चल सकती है. यह अमेरिका की सहूलियत पर निर्भर है. हमें हमारा केस गुरुवार से आगे बढ़ने की उम्मीद है.'

First published: 10 February 2016, 1:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी