Home » इंडिया » Two terrorists killed in an encounter between security forces and terrorist in Kulgam Jammu and Kashmir
 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2020, 11:11 IST

One Terrorist killed in an encounter in Kulgam: एक ओर जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की मार झेल रही है, वहीं दूसरी ओर आतंकी (Terrorist) अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी लगातार घुसपैठ और आतंकी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भारतीय जवान (Indian Soldiers) उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर मौत के घाट उतार रहे हैं.

सोमवार सुबह कुलगाम जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन को सेना की 34 RR, सीआरपीएफ और कुलगाम पुलिस ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया. मुठभेड़ को लेकर किसी भी तरह की अफवाह को रोकने के लिए प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिलों (Shopian District) के में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं (Mobile internet service) को अस्थायी रूप से बंद कर दी है.


COVID-19: दुनियाभर में 3.46 लाख से ज्यादा लोगों की मौत, भारत में मरने वालों का आंकड़ा चार हजार के पार

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह सुरक्षाबलों को कुलगाम जिले के मीरवानी हपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों को छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु किया. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. उसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल अभी भी तलाशी अभियान चला रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच आज मनाई जा रही है ईद, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी मुबारकबाद

आज से हवाई सेवाएं शुरू, जानिए क्या हैं राज्यों के यात्रियों के लिए क्वारंटाइन नियम

जिसके चलते इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. बताया जा रहा है कि कुलगाम के दमहाल हाजीपोरा इलाके के खुर गांव में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया. जिसमें से एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. थोड़ी देर बाद सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकी को भी मौत के घाट उतार दिया.

Coronavirus: 24 घंटे में आये 6,977 नए मामले, भारत दुनिया के 10 सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में शामिल

First published: 25 May 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी