Home » इंडिया » P Chidambaram appreciates PM Narendra Modi speech on Independence Day
 

लालकिले पर PM मोदी के भाषण से इतने प्रभावित हुए पी. चिदंबरम, ट्वीट कर की जमकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2019, 12:19 IST

73वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले की प्राचीर से देश को संबोधित किया था. पीएम मोदी के इस भाषण के कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंंबरम भी कायल हो गए हैं. पी. चिदंबरम पीएम मोदी के भाषण से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने बकायदा ट्वीट कर उनकी तारीफ कर दी.

 पी. चिदंबरम ने ट्वीट में लिखा, "स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के तीन घोषणाओं का सबको स्वागत करना चाहिए. इसमें छोटा परिवार देशभक्ति का कर्तव्य, वेल्थ क्रिएटर्स का सम्मान और प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक."

बता दें कि पी. चिदंबरम प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार के बड़े आलोचक रहे हैं. आर्थिक नीतियों के मुद्दे पर चिदंबरम मोदी सरकार को जमकर घेरते रहे हैं. इस कारण उनका पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करना लोगों को हैरान करने वाला है. 

हालांकि इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक और ट्वीट भी किया और लिखा कि वे उम्मीद करते हैं कि वित्त मंत्री, उनके टैक्स अधिकारियों की फौज और जांचकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को साफ तौर पर सुना होगा. 

चिदंबरम ने लिखा कि पहली और तीसरी बात यानि छोटा परिवार और प्लास्टिक के न इस्तेमाल को जनता का आंदोलन बनना चाहिए. करीब 100 स्वंयसेवी संस्थान इस पर स्थानीय स्तर पर इस आंदोलन की अगुवाई करना चाहते हैं. 

कश्मीर को लेकर चीन ने चला पैंतरा, आज बंद दरवाजे में होगी UNSC की बैठक, भारत नहीं ले पाएगा हिस्सा

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि, PM मोदी समेत देशवासियों ने दी श्रद्धांजलि

First published: 16 August 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी