Home » इंडिया » Padmavati Row, Deepika Padukone To Skip Global Entrepreneurship Summit To Be Attended By Ivanka Trump
 

'पद्मावती' के विरोध से परेशान दीपिका ने इवेंट से नाम लिया वापस, PM मोदी होंगे शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2017, 9:39 IST

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पद्मावती फिल्म को जारी विवाद के बीच हैदराबाद में 28 नवंबर को होने वाले वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन (GES) से अपना नाम वापस ले लिया है.

इस सम्मेलन का उद्घाटन 28 नवंबर को होगा, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका भी शिरकत करेंगे. तेलंगाना सरकार के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दीपिका इस ईवेंट में शामिल नहीं होगी क्योंकि उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है.

हालांकि दीपिका ने समिट में हिस्सा ने लेने से क्यों इनकार किया, इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. समिट में दीपिका को ‘हॉलीवुड टू नोलीवुड टू बॉलीवुड- द पाथ टू मूवीमेकिंग’ टॉपिक पर अपने विचार रखने थे. बता दें कि नाईजीरिया की फिल्म इंडस्ट्री को नोलीवुड के नाम से भी जाना जाता है. दीपिका के इस समिट से हटने की मुख्य वजह पूरे देश में जारी पद्मावती विवाद को माना जा रहा है. देश के कई राज्यों और शहरों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं.

समिट को GES को भारत और अमेरिका मिलकर आयोजित कर रहे हैं. थीम ‘वुमन फर्स्ट, प्रॉस्पेरिटी फॉर ऑल’ रखी गई है. समिट में दुनियाभर से करीब 1,500 उद्यमी, निवेशक और पारिस्थितिक तंत्र समर्थक हिस्सा ले जा रहे हैं. समिट करीब तीन दिन चलेगा. पीएम मोदी और इवांका 28 नवंबर को इसमें शामिल होंगे.

First published: 21 November 2017, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी