Home » इंडिया » Padmavati row: Threats to Deepika Padukone,Sanjay Leela Bhansali is unacceptable and totally wrong says actor Nana Pateka
 

'दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2017, 17:23 IST

'पद्मावती' फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है. फिल्म के विरोध और समर्थन में लगातार लोग बयानबाजी कर रहे हैं. गुरुवार को नाना पाटेकर ने भी इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी.

नाना ने गुरुवार को कहा कि फिल्म में 'पद्मावती' का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को फिल्म की रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियां 'गलत' और 'अस्वीकार्य' हैं.

पाटेकर ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, फिल्म "पद्मावती अभी तक रिलीज नहीं हुई है. आपको नहीं पता कि फिल्म में क्या दिखाया गया है.  मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य है." 

फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं. राजपूत रानी पद्मावती से जुड़े तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप को लेकर फिल्म विवादों में है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी न मिलने के कारण इसकी रिलीज स्थगित कर दी गई.

करणी सेना समेत कई राजपूत संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं. इसके अलावा देश के कई नेता और राज्यों के सीएम भी इस विवाद में कूद चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट तीन बार इसकी रिलीज रोकने की याचिका खारिज कर चुका है. इसके साथ ही उसने राज्यों के सीएम और जन प्रतिनिधियों से फिल्म की रिलीज से पहले बयानबाजी ना करने को कहा है.

(आईएनएस के इनपुट के साथ)

First published: 30 November 2017, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी