Home » इंडिया » pakistan ceasefire violation jawan martyred jammu kashmir sunderbani
 

Pak सेनाओं ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद औऱ 3 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 12:12 IST

जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेनाओं द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन किया गया. पाकिस्तानी सेना द्वारा भारी गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गए. वहीं तीन जवान घायल होने की खबर है. 

गोलीबारी में घायल हुए सेनाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पाकिस्तान पुंछ और राजौरी सेक्टर में लगातार गोलीबीरी करता रहता है, लेकिन अब पाकिस्तानी सेना द्वारा सुंदरबनी सेक्टर में भी फायरिंग की जा रही है.

खबरों के मुताबिक, नियंत्रण रेखा पर फायरिंग सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे से करीब 7.30 के तक हुआ. दोनों देशों की सेनाओं द्वारा नियंत्रण रेखा पर मोर्टार दागे गए.

मालूम हो कि पिछले दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में संदिग्ध आतंकियों द्वारा एक महिला विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि शूटर्स द्वारा महिला एसपीओ खुशबू जान पर दोपहर करीब 2:40 बजे को गोली मार दी थी.

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा आतंकी कैंपो में हुए एयर स्ट्राइक के बाद आतंकियों में बौखलाहट है. इसके बाद से ही कश्मीर घाटी में आतंकी वारदातों की बाढ़ आ गई है. पाकिस्तान भी लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

First published: 18 March 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी