Home » इंडिया » Pakistan: Hafiz Saeed threat India of nuclear attack in campaign for General Elections 2018
 

पाकिस्तान: चुनाव जीतने के लिए हाफिज सईद की गीदड़ भभकी, दी भारत पर परमाणु हमले की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 10:20 IST

मुंबई हमले के साजिशकर्ता और जमात उद दावा प्रमुख हाफिज सईद ने पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव जीतने के लिए सारे पैंतरे अपनाने शुरू कर दिए हैं. इसी के तहत हाफिज सईद ने गीदड़ भभकी दी है कि अगर पाकिस्तान की जनता उसे वोट कर जितवाती है तो वह भारत में परमाणु हमला करेगा.

हाफिज अपनी चुनावी रैलियों में लगातार भारत के खिलाफ जगह उगल रहा है. वह वोट हासिल करने की साजिश कर रहा है. अपनी नापाक हरकतों से भारत को दहला चुका हाफिज सईद अब जब पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और हर तरफ से उस पर दबाव बन रहा है तो उसने चुनाव में अपने संगठन की पार्टी उतार दी है.

बता दें कि पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने हाफिज की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग की मान्यता रिजेक्ट कर दी है. लेकिन हाफिज सईद ने अल्लाह-हू अकबर नाम की पार्टी से अपने उम्मीदवार उतारे हैं. अपने उम्मीदवारों के लिए ही आतंकी हाफिज सईद लगातार रैलियां कर रहा है. इसमें ISI भी हाफिज की मदद कर रहा है.

 

बता दें कि ISI हाफिज और उसके बेटे ताल्हा सईद को पाक के चुनाव में पीछे से समर्थन दे रहा है. यह खुलासा भारतीय खुफिया एजेंसियों ने किया है. भारतीय एजेंसी के मुताबिक ISI पाक में खालिस्तानी आतंकी संगठनों और हाफिज सईद के साथ मीटिंग कर चुनाव के दौरान हाफिज और उसके बेटे की मदद करने के लिए कहा है.

पढ़ें- बुराड़ी कांड में सबस बड़ा खुलासा: भाटिया परिवार ने 6 दिन की थी फंदे पर लटकने की प्रैक्टिस

अपनी रैलियों में उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक को पाकिस्तान के सामने घुटने टेकवा देंगे. आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है. 

First published: 7 July 2018, 10:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी