Home » इंडिया » Pakistan imposes false allegations on India in UN says terrorism coming from neighborhood
 

UN में पाक का नया पैंतरा, बोला- हमारी जमीन से नहीं भारत से आ रहा आतंकवाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 11:56 IST

पाकिस्तान ने आतंकवाद के मुद्दे पर एक बार फिर झूठ बोला है. पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र संघ में भारत पर झूठा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके देश में पड़ोसी देश से आतंकवाद आ रहा है. पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहा है. संयुक्त राष्ट्र संघ में पाकिस्तान ने कहा कि उसने अपनी सरजमीं से आतंकवाद खत्म कर दिया है. 

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र संघ में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को आतंकवाद को लेकर लताड़ लगाई थी. इसके बाद भी उसके रवैये में बदलाव नहीं आया है. संयुक्त राष्ट्र संघ में पाक की एंबेसडर मलीहा लोधी ने कहा, "हम अपने देश से आतंकवाद खत्म कर रहे हैं, लेकिन बॉर्डर पार से हमें धमकी मिल रही है."

पढ़ें- एयरफोर्स डे की रिहर्सल के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बागपत में क्रैश हुआ वायुसेना का विमान

मलीहा लोधी ने इसके आगे कहा कि पाकिस्तान हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाता चला आ रहा है. सिर्फ सेना के जरिए ही आतंकवाद को खत्म नहीं किया जा सकता है. दुनिया को आतंकवाद और अपने हक की लड़ाई लड़ रहे लोगों में अंतर बताना चाहिए.

पढ़ें- कांग्रेस नेता खड़गे का बयान- BJP, RSS के घर से एक कुत्ते ने भी नहीं दिया आजादी के लिए बलिदान

बता दें कि कुछ दिन पहले ही संयुक्त राष्ट्र संघ में भाषण देते हुए भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को लताड़ लगाई थी. सुषमा स्वराज ने मंच से ही नाम लेते हुए कहा था कि पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ आतंकवादियों को तैयार कर रहा है और हमारी सरजमीं में भेज रहा है.

First published: 5 October 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी