Home » इंडिया » Pakistan: Imran Khan government minister shares stage with terrorist hafiz saeed
 

पाकिस्तान: इमरान खान की फिर खुली पोल, आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच साझा करते दिखे उनके मंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 11:19 IST

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान की भारत के साथ शांति राग अलापने की पोल एक बार फिर खुल गई है. उनकी सरकार में मंत्री आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच साझा करते दिखाई दिए हैं. पाकिस्तान के मंत्री की इस तस्वीर के सामने आने के बाद पाकिस्तान के नए नवेले प्रधानमंत्री इमरान खान के इरादे एक बार फिर साफ होते दिख रहे हैं.

बता दें कि इमरान खान लगातार दावा कर रहे हैं कि वह भारत से शांति चाहते हैं. लेकिन उनकी सरकार के कारनामों से उनके इरादे अलग दिखाई दे रहे हैं. पाकिस्तानी सरकार आतंकवाद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहती है यह इसी से पता चल जाता है. 

पढ़ें- बौखलाए पाकिस्तान ने पहले दी परमाणु हमले की गीदड़ भभकी, अब RSS और CM योगी पर बोला हमला

इमरान सरकार में कैबिनेट मंत्री नूर-उल-हक कादरी रविवार को हाफिज सईद के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम का मुख्य अतिथि आतंकी सरगना हाफिज सईद था. कादरी हाफिज सईद के साथ मंच पर बैठे दिख रहे हैं. इसकी एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में हाफिज सईद बीच में बैठा है, जबकि नूर-उल-हक कादरी सबसे दाईं ओर किनारे बैठे हैं.

पढ़ें- पाकिस्तान नहीं आ रहा बाज, LoC पार कर भारतीय सीमा में घुसा हेलीकॉप्टर

नूर-उल-हक कादरी पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में धार्मिक मामलों के मंत्री हैं. रविवार को इस्लामाबाद में एक सर्वदलीय बैठक हुई थी. इसी बैठक में मंत्री और हाफिज सईद दोनों शामिल हुए थे.

First published: 1 October 2018, 11:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी