Home » इंडिया » Pakistan PM Imram Khan with Delhi CM Arvind Kejriwal funny memes viral after IAF attack
 

एयर स्ट्राइक के बाद केजरीवाल और पाक पीएम इमरान खान का फनी वीडियो हुआ वायरल, हमले पर बोले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2019, 13:10 IST
Kejriwal and Imran Khan

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी कैंप को तबाह कर दिया है और इसके बाद पाक बुरी तरह से बौखला गया है. इतना ही नहीं पाकिस्तान के विमानों ने भारतीय सीमा में घुस आए है हालांकि, इसमें भारत में किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. तो वहीं भारत द्वारा लिए गए इस बदले से पूरा भारत खुश हो गया है और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे है. इसके साथ ही पूरा बॉलीवुड भी इस बदले को लेकर जश्न मना रहा है और सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहा है. इसी दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पाक पीएम इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इस वीडियो में पाक पीएम इमरान खान कहे रहे है पाकिस्तान रिटैलिएट करने की सोचेगा नहीं बल्कि करेगा. तो वहीं केजरीवाल कहे रहे है कि तो करना परेशान हो गए हम लोग ढाई साल से ये भी परेशान हो गए हम भी परेशान हो गए करो फिर. इस वीडियो को किसी श्रुष्ति ने शेयर किया है और इस पर लोग कमेंट कर रहे हैं जिसने भी ये वीडियो बनाया है उसे अवॉर्ड दे दो.

तो वहीं इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे है जिसमें इमरान खान की हाल गंभीर दिखाई दे रहे है. तो कहीं पर मोदी-इमरान मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह के मजाकिया मैसेज भी वायरल हो रहे है जिसमें पाक के पीएम इमरान खान को लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है.

भारत के हमले के बाद बौखलाया पाकिस्तान, पीएम इमरान ने लिया फिल्मों को लेकर बड़ा फैसला, कहा- अब नहीं...

तो वहीं इसके अलावा सोशल मीडिया पर IAF की खूब तारीफ की जा रही है और लोग मोदी-मोदी के नारे भी लगा रहे है. पीएम मोदी के प्लान के हिसाब से जब कल पुलवामा में शहीद हुए जवानों की तेरहवीं थी उसी दिन उनकी शहादत का बदला लिया गया.

Surgical Strike 2: पाक पीएम की तारीफ करने वाले इस पाक एक्टर को दिया परेश रावल ने करारा जवाब

First published: 27 February 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी