Home » इंडिया » Pakistan: Shahid Afridi says no chance for India-Pak bilateral series till Narendra Modi is India's PM
 

Pakistan: शाहिद अफरीदी की बौखलाहट फिर आई सामने, भारत की मोदी सरकार को लेकर कह दिया ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 13:32 IST

Shahid Afridi on PM Modi: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने जबसे क्रिकेट से संन्यास लिया है, वह भारत और यहां की मोदी सरकार के खिलाफ अपनी बौखलाहट प्रदर्शित करते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसी ही बौखलाहट दिखाई है. इस बार अफरीदी ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज न होने के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार हैं.

शाहिद अफरीदी ने अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान की सरकार भारत से हमेशा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है. हालांकि भारत की मौजूदा मोदी सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेलने की कोई उम्मीद नहीं है. उन्होंने जहर उगलते हुए कहा कि भारत में जब तक मोदी सरकार है, दोनों देशों के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती.

IPL 2020 KKR vs SRH: कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, शुभमन गिल ने खेली जुझारू पारी

इस दौरान शाहिद अफरीदी के चेहरे पर भारत में खेली जाने वाली दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग आईपीएल में न खेल पाने का मलाल भी साफ दिख रहा था. अफरीदी ने कहा कि IPL न खेल पाने की वजह से पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को काफी नुकसान हो रहा है. अफरीदी ने कहा कि पाक क्रिकेटर आईपीएल को मिस करते हैं. पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर्स को इस लीग में खेलने का फायदा होता.

दरअसल, कुछ दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने बयान दिया था कि  दोनों देशों के बीच सीरीज कराने को लेकर बीसीसीआई के साथ पिछले कुछ सालों में कई बार चर्चा हो चुकी है. फिर वह चाहे टी20 क्रिकेट हो अथवा बाइलैट्रल सीरीज. लेकिन अभी तक किसी भी मुद्दे पर कोई बात नहीं बन पाई है.

IPL 2020: अजीत अगरकर ने विराट कोहली की कप्तानी में गिनाई खामियां, दिया ये सुझाव

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच लास्ट 13 साल से एक भी टेस्ट सीरीज़ नहीं हुई है. साल 2007 में आखिरी बार दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज हुई थी. यह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज थी. इसमें भारत ने पाकिस्तान को 1-0 से पटखनी दी था. पिछले सात साल से दोनों देशों के बीच कोई वनडे बाइलैट्रल सीरीज भी नहीं हुई है. इससे पहले साल 2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था. तब पाकिस्तान ने उस सीरीज़ को 2-1 से जीता था.

IPL 2020: रैना ने CSK को ट्विटर पर किया अनफॉलो, टीम के मालिक ने कहा था- कामयाबी चढ़ जाती है सिर

IPL 2020: KKR और SRH के बीच मुकाबले के बाद ऐसी ही पॉइंट टेबल, जानिए औरेंज और पर्पल कैप की पूरी डिटेल

First published: 27 September 2020, 13:28 IST
 
अगली कहानी