Home » इंडिया » Pakistan singer Rabi Pirzada left entertainment industry threatened PM Narendra Modi
 

PM मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी सिंगर ने अल्लाह से मांगी माफी, छोड़नी पड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 9:25 IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर धमकी देने वाली पाकिस्तान की मशहूर पॉप सिंगर राबी पीरजादा ने अल्लाह से माफी मांंगी है. इसके अलावा राबी पीरजादा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी है. कुछ दिनों पहले उनकी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गए थे, इस वजह से उनको ये फैसला लेना पड़ा.

राबी ने सोमवार को बताया कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने इसका कारण उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक होने को बताया. इसके बाद उन्होंने अल्लाह से माफी मांगी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं राबी पीरजादा, मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. अल्लाह मेरे पापों को माफ़ करे और मेरे प्रति लोगों के दिलों को नरम करे."

कुछ दिन पहले पीरजादा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीरी लोग जुल्म के शिकार हैं. इसके समर्थन में आवाज उठाते हुए उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप और मगरमच्छ दिखाकर डराने की कोशिश की थी.

हालांकि इसके बाद पीरजादा को लेने के देने पड़ गए थे. इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान के वन्यजीव विभाग ने उनका चालान काट दिया था. वन्यजीव विभाग ने कहा था कि इन जानवरों को घर में रखने की इजाजत नहीं है. इसके बाद पीरजादा ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि सांप और मगरमच्छ उनके नहीं हैं. वह इन्हें संपेरों से लेकर वीडियो व शो में दिखाती हैं.

राम मंदिर पर फैसले की बेताबी, RSS नेताओं ने दिल्ली में डाला डेरा

2 हजार रुपये के लिए लगाई थी 50 अंडे खाने की शर्त, 42वां खाते ही गिरा जमीन पर और हो गई मौत

First published: 5 November 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी