Home » इंडिया » Pakistan uses Rahul Gandhi's tweet against India says BJP
 

राहुल गांधी के ट्वीट को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता है पाकिस्तान- BJP का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 13:10 IST

कांग्रेस(Congress) पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को लेकर भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने एक ऐसा दावा किया है, जिसे लेकर देश की राजनीति में बवाल मच सकता है. भाजपा ने दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को पड़ोसी देश पाकिस्तान(Pakistan) भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता है. भाजपा की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन(Shahnawaz Hussain) ने यह दावा किया है.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर(Jammu And Kashmir) के पुलवामा(Pulwama) में पिछले साल हुए आतंकी हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था. राहुल गांधी के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उनके ट्वीट से किसे नुकसान और किसे फायदा हुआ.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी के ट्वीट और बयानों का फायदा पाकिस्तान अंतररष्ट्रीय मंचों पर भारत के खिलाफ उठाता है. राहुल गांधी केे ट्वीट का पाकिस्तान दुरुपयोग करता है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मां भारती के लिए 40 जवानों ने पुलवामा हमले में बलिदान दिया था. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय सेना ने इस हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों को नेस्तनाबूद कर दिया था. इसके बाद पाकिस्तान बेनकाब हो गया था. लेकिन राहुल गांधी ऐसे ट्वीट कर भारत के जख्मों पर नमक छिड़कते हैं. राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उनके ट्वीट से किसको फायदा पहुंचता है.

बता दें कि राहुल गांधी ने पुलवामा की घटना के एक साल पूरे होने पर ट्वीट कर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी. इसके अलावा उन्होंने तीन सवाल उठाए थे. उन्होंने पूछा था, "पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?, हमले को लेकर क्या जांच हुई? जवानों की सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार ने किसकी जिम्मेदारी तय की?"

कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान, कहा- 2024 से पहले हो सकता है पुलवामा जैसा आतंकी हमला

पुलवामा के शहीद को भूली सरकार ! भाई ने कहा- बस चुनाव में इस्तेमाल करते रहे नेता

First published: 15 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी