Home » इंडिया » Pakistan violated ceasefire along LoC in Nowshera sector in Jammu and Kashmir
 

पाकिस्तान ने फिर की 'नापाक' हरकत, जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 8:33 IST

पाकिस्तान ने एक बार जम्मू-कश्मीर में 'नापाक' हरकत को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाक ने ये गुस्ताखी बुधवार को नियंत्रण रेखा पर की गई. दुश्मन सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जमकर गोलीबारी की. मंगलवार-बुधवार देर रात 12: 30 बजे पाकिस्तानी सेना की ओर से भारतीय सीमा में भारी गोलीबारी की गई

इस दौरान पाक सेना ने मोर्टार भी दागेहालांकि सीमा पर मुस्तैद भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया और कई राउंड गोलियां दागी. हालांकि, सीजफायर में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं भारतीय सेना ने पाक सैनिकों को सीमा से खदेड़ की खबर है.

बता दें कि पाकिस्तान अपनी 'नापाक' हरकतों से बाज नहीं आ रहा. पाक ने इससे पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को भी नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर अकारण संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया था. इसके बाद भारतीय सैनिकों को पाक के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की. हालांकि इस गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गए. वहीं सेना के जवानों ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से जुलाई महीने में कुल 272 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया.

चुनाव जीतने के लिए अपने पोस्टरों में PM मोदी का इस्तेमाल कर रहे हैं इजराइल के पीएम नेतन्याहू

First published: 31 July 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी