Home » इंडिया » pakistan violation of ceasefire on loc four army men killed, inidan army destroyed pakistani bunkers, indian army, loc
 

चार जवानों की शहादत का सेना ने लिया बदला, पाकिस्तानी बंकरों को किया ध्वस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2018, 12:16 IST

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान आए दिन अपनी नापाक हरकतों से देश को परेशान करता रहता है. पाक ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकत को दोहराते हुए जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया. पाक की इस नापाक हरकत की वजह से एक अफसर सहित चार जवान शहीद हो गए. वहीं तीन जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार को अपनी बहुचर्चित जन-धन योजना के खाते क्यों करने पड़ रहे हैं बंद ?

भारतीय जवानों ने दिया पाक को मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी की गोलीबारी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी जमकर गोलीबारी की. जिसमें पाकिस्तान के कई बंकर और चौकियां तबाह हो गए. बतादें कि इससे पहले भी पाकिस्तानी गोलीबारी में एक स्थानीय लड़की और एक जवान घायल हो गये थे. सेना के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने 120 एमएम तक के गोलों से आर्टिलरी फायर किया. साथ ही एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल्स भी दागी. पाकिस्तान ने इस दौरान स्माल आर्म्स और मोर्टार्स का इस्तेमाल भी किया.

नियंत्रण रेखा पर तीन दिन के लिए सभी स्कूल बंद

पाकिस्तान की ओर से किए गए सीजफायर के उल्लंघन के बाद सेना ने भी पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचाया. पाकिस्तान ने एलओसी पर भारी गोलीबारी की. जिसके चलते आसपास के सभी स्कूलों को अगले तीन दिनों के लिए बंद कर दिया. क्योंकि ये सभी स्कूल नियंत्रण रेखा के आसपास ही हैं. गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

First published: 5 February 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी