Home » इंडिया » Pakistan: Website hacked and written Ram Lala will also come to Lahore on Independence Day
 

पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस पर वेबसाइट हैक कर लिखा- राम लला हम आएंगे, कराची में मंदिर बनाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 17:00 IST

Independence Day 2020: भारत के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले यानि 14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. यह पाकिस्तान का स्थापना दिवस भी है. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन वहां कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस वाले दिन किसी ने पाकिस्तान की वेबसाइट हैक कर लिख दिया लाहौर में भी राम लला आएंगे.

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन फातिमा जिन्ना महिला विश्वविद्यालय की वेबसाइट में भारत का तिरंगा झंडा लहराता दिखा. इस वेबसाइट में इतना ही नहीं भगवान राम की तस्वीर भी लगा दी गई. इसके साथ ही लिख दिया गया लाहौर में भी राम लला आएंगे.

पाकिस्तान की बड़ी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वेबसाइट के पेज पर सबसे ऊपर तिरंगा झंड़ा लहरा रहा है. इसके साथ ही 'सत्यमेव जयते' भी लिखा हुआ था. वहीं नीचे तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है. इस जगह 'स्वतंत्रता दिवस की बधाई' भी दी गई है.

फिर इसके बाद स्क्रीन थोड़ा ऊपर होती है और भगवान राम की धनुष लिए हुए एक तस्वीर सामने आती है. इसके साथ कैप्शन में लिखा हुआ दिखता है, "राम लला हम आएंगे, मंदिर कराची और लाहौर में भी बनाएंगे." इसके नीचे वेबसाइट पर लिखा गया कि हजारों लोगों की कुर्बानियों दी हैं. इस वजह से आज हमारा देश इस दिन को मना रहा है. उनकी कुर्बानियों को नहीं भूल सकते. हैप्पी इंडीपेंडेंस डे.

Independence Day 2020: लाल किले की प्राचीर देश के नाम PM मोदी के संबोधन की बड़ी बातें यहां पढ़िए

लाल किले की प्राचीर से बोले पीएम मोदी, आज का दिन स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करने का दिन

First published: 15 August 2020, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी