Home » इंडिया » Pakistani actress Veena Malik make joke of PM Modi for missing IAF AN-32 aircraft
 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने IAF का एयरक्राफ्ट गायब होने पर PM मोदी का उड़ाया मजाक, लोग बोले- जिस थाली में..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 13:19 IST

भारतीय वायु सेना का AN-32 विमान सोमवार को अरुणाचल प्रदेश से 13 लोगों के साथ लापता हो गया. इस विमान का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. इस विमान के लापता होने पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी का मजाक उड़ाया है. जिस पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हो उस थाली में छेद नहीं करते.

दरअसल, वीना मलिक ने An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए लिखा - "IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ है. चूंकि मौसम बहुत खराब है इसलिए रडार इसका पता नहीं लगा सकते. सेना वैज्ञानिक, पीएम @नरेंद्र मोदी." वीना मलिके के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

एक यूजर ने वीना पर हमला करते हुए कहा कि यह परफेक्ट उदाहरण है, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करने का. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को. झूठ बोलना ही आता है बस."

एक यूजर ने लिखा, "इन लोगों को अब बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं. इसी वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो." 

वीना मलिक ने इससे पहले IAF के विंग कमांडर अभिनंदन का भी मजाक उड़ाया था. वीना ने अभिनंदन की मूंछों का मजाक उड़ाते हुए लिखा था- "हैलो मेरे बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना." अभिनंदन की फोटो साझा करते हुए वीना ने लिखा- "अभी अभी आए हो.. अच्छी मेहमाननवाजी होगी"

जम्मू-कश्मीर: ईद के दिन भी बाज नहीं आए आतंकी, महिला की गोली मारकर हत्या, लहराए IS के झंडे 

पाकिस्तान में ईद को लेकर भिड़े PM इमरान खान के मंत्री और मौलाना

First published: 5 June 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी