Home » इंडिया » Pakistani army deterioration India brought 5 Rafale or 500, we are ready
 

पाकिस्तानी सेना की गीदड़ भभकी- भारत 5 राफेल ले आए या 500 कोई फर्क नहीं पड़ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2020, 14:00 IST

भारत में जब से राफेल लड़ाकू विमान आया है और इंडियन एयरफोर्स को नई ताकत मिली है, तब से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. राफेल भारत आने के बाद पाकिस्तानी सेना भी ऊट-पटांग के बयान दे रहा है. इस बीच पाकिस्तानी सेना ने भारत को गीदड़भभकी दी है. पाक सेना ने अपने एक बयान में कहा है कि भारत कितने राफेल लाए वह तैयार है.

पाकिस्तानी सेना ने कहा कि भारत 5 राफेल ल आए या 500. इससे उन्हें कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. पाकिस्तानी सेना ने कहा कि वह पूरी तरह से तैयार हैं. पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने एक बयान में कहा कि भरत राफेल लाए या एस-400. इससे वह  डरने वाले नहीं है. उन्होंनेे कहा कि पाकिस्तान पूरी आक्रामकता से जवाब देने के लिए तैयार हैं.

 

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले मेजर जनरल इफ्तिखार ने राफेल, भारत के बढ़ते रक्षा बजट समेत कई अहम् मुद्दों पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि  भारत के बढ़ते सैन्य खर्चे और रक्षा बजट को लेकर पाकिस्तान चिंतित जरूर है लेकिन वह किसी भी तरह की आक्रामकता के लिए तैयार है. भले ही भारत ने हाल में फ्रांस से राफेल फाइटर जेट्स लिए हैं.

 पाकिस्तान का यह बयान भारतीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के उस ट्वीट का जवाब माना जा रहा है. जिसमें राफेल आने के बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि राफेल से उन देशों की चिंता बढ़नी चाहिए जो भारत की अखंडता तथा संप्रभुता को चुनौती देना चाहते हैं.

Independence Day 2020: जानिए क्यों 15 अगस्त को दी गई भारत को आजादी, गांधी जी ने नहीं मनाया था जश्न

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत गोपालदास कोरोना पॉजिटिव, अयोध्या में पीएम मोदी के साथ शेयर किया था मंच

First published: 14 August 2020, 14:01 IST
 
अगली कहानी