Home » इंडिया » Pakistani commando are likely to infiltrate into Indian territory through Kutchh area, Gujarat
 

नौसेना को मिला इनपुट, समुद्र के जरिए गुजरात में घुस सकते हैं पाकिस्तानी कमांंडो, हो सकता है बड़ा हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 13:28 IST

नौसेना को बड़ा इनपुट मिला है. नौसेना ने अलर्ट जारी किया है कि पाकिस्तानी कमांडो समुद्र के जरिए गुजरात के कच्छ में घुसने की फिराक में हैं. वह बड़े आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने नौसेना को इसकी सूचना दी है.

सूचना मिली है कि समुद्र के अंदर से पाकिस्तानी कमांडो आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इस बाबत नौसेना ने किसी भी हमले से बचने के लिए तटीय गुजरात के सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है.

इसके अलावा गुजरात कोस्ट गार्ड को सूचना मिली कि पाकिस्तान में प्रशिक्षित कमांडो कच्छ की खाड़ी में दाखिल हो चुके हैं. सूचना है कि वे पानी के अंदर हमला करने में माहिर हैं और बंदरगार के साथ जहाजों को भी निशाना बना सकते हैं.

नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने कुछ दिन पहले आशंका जाहिर की थी कि पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की एक समुद्री शाखा लोगों को हमले करने के लिए प्रशिक्षित कर रही है. उन्होंने यह भी कहा था कि नौसेना इस तरह के किसी भी हमले को नाकाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

नौसेना प्रमुख ने कहा था कि तटीय सुरक्षा से जुड़े सभी पक्ष सुनिश्चित कर रहे हैं कि समुद्र से कोई घुसपैठ न हो. उन्होंने कहा था कि भारतीय नौसेना, समुद्री पुलिस, राज्य सरकारें यह सुनिश्चित कर रहे है कि समुद्र से घुसपैठ न हो.

खुलासा: भारत के खिलाफ चीन की नई चाल, इन दो खास ठिकानों की कर रहा जासूसी

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर वार, बोलीं- पाकिस्तान को राहुल का समर्थन प्राप्त

First published: 29 August 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी