Home » इंडिया » Pakistani detective arrested in hisar haryana
 

भारतीय खुफिया एजेंसी की बड़ी सफलता, तीन पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 21:11 IST

भारतीय खुफिया एजेंसी को बड़ी सफलता हासिल हुई है. हरियाणा के हिसार जिले में खुफिया एजेंसी ने 3 पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये जासूस भारतीय सैनिकों की गुप्त और संवेदनशील जानकारी पाकिस्तान को भेज रहे थे. इस जासूसों के बारे में बताया जा रहा है कि इन्होंने अब तक भारत की कई गुप्त जानकारी शेयर की है.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव निवासी 28 वर्षीय मेहताब, शामली के मासाबी गांव निवासी 25 वर्षीय खालिद और मुजफ्फरनगर के शेरपुर गांव का निवासी 34 वर्षीय रागीब के रूप में हुई है.

मालूम हो कि इससे पहले एजेंसी ने 22 जुलाई को पंजाब के अमृतसर से एक रेलवे कर्मचारी को पकड़ा था, जिसपर आरो था कि यह एक जासूस है, जो पाकिस्तान के ISI के लिए काम कर रहा था. गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पाकिस्तान को भारत से जुड़ी कई अहम जानकारी शेयर की है.

पंजाब पुलिस को इनपुट मिलने के बाद इन जासूसों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रेलवे में कार्यरत् आरोपी का नाम रमकेश मीणा है, जो अटारी रेलवे स्टेशन पर कार्यरत् तैनात था. वह चौथी श्रेणी का कर्मचारी है, जिसके पास से BSF अधिकारियों की कुछ फोटोज मिली थीं.

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

First published: 3 August 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी