Home » इंडिया » pakistani singer atif aslam show cancel in india
 

भारत-पाक तनाव: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट रद्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2016, 9:54 IST
(एजेंसी)

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के द्वारा आर्मी कैंप पर किये गए हमले के बाद से उपजे दोनों देशों के बीच तनाव और गहरा होता जा रहा है.

एक तरफ भारत सरकार विश्व के कूटनीतिक मंच पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने में लगी ही हुई है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के मशहूर गायक आतिफ असलम का गुड़गांव में होने वाला शो भी रद्द कर दिया गया है.

आतिफ असलम का यह शो गुड़गांव में 15 अक्टूबर को होने वाला था. इस मामले में कॉनसेप्ट एंटरटेनमेंट के अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम को भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को देखते हुए टाल दिया गया है.

बताया जा रहा है कि गुड़गांव के जिला प्रशासन ने बुधवार को कॉन्‍सर्ट के आयोजकों को सुझाव दिया कि वो सीमा पर तैनात जवानों की भावनाओं और पाकिस्तान के साथ तनाव भरे रिश्ते को ध्यान में रखता हुए गायक आतिफ असलम का शो रद्द कर दें.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, गुड़गांव के डिप्टी कमिश्नर से कहा, "अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है."

संगठन ने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें लिखा गया है कि अगर कार्यक्रम होता है और कोई घटना घटती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा.

डिप्टी कमिश्नर सत्यप्रकाश ने कहा, "हमने सैनिकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आयोजकों को केवल सुझाव भेजा है कि वो कार्यक्रम टाल सकते हैं. कार्यक्रम होता है तो सार्वजनिक विरोध प्रदर्शन हो सकता है या जूता फेंकने जैसी घटना हो सकती है."

First published: 29 September 2016, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी